फेसबुक मार्केटिंग के लिए सबसे अच्छे टिप्स और ट्रिक्स क्या हैं?

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मैं आपको हमारे कुछ सेवा उद्योग ब्रांडों के लिए ऑनलाइन फेसबुक मार्केटिंग के बारे में अपना दृष्टिकोण बताऊंगा। यह नोट करना महत्वपूर्ण है कि हम एक B2B नाटक हैं, आपको शायद अपने लक्षित दर्शकों के आधार पर इसके बारे में थोड़ा अलग तरीके से सोचना चाहिए…

सबसे महत्वपूर्ण बात – अपने लक्षित व्यक्तियों/खरीदारों/ग्राहकों/जो भी आप उन्हें कॉल करना चाहते हैं, उन्हें समझें। अब अपने FACEBOOK.COM अभियानों के लिए एक या अधिक चुनें।

इसके बाद, प्रत्येक व्यक्ति/अभियान के लिए अपने लक्ष्यों को समझें, जिसे आप चलाने की योजना बना रहे हैं। खरीद चक्र कैसा दिखता है, निर्णय लेने के चक्र के किस चरण में आप उनके साथ अपने FB विज्ञापन के साथ जुड़ना चाहते हैं? यह आपको यह निर्धारित करने में मदद करेगा कि क्या आप अनुयायी प्राप्त करना चाहते हैं, लीड जानकारी कैप्चर करना चाहते हैं, शेयर प्राप्त करना चाहते हैं, आदि…

फेसबुक अभियानों के माध्यम से सोचने के लिए मेरी शीर्ष युक्तियाँ हैं:
लक्ष्यीकरण – जितना अधिक बारीक आप बेहतर जा सकते हैं। स्थानों, रुचियों, गतिविधियों को परिभाषित करें, पुन: लक्ष्यीकरण लागू करें, आदि… (कम से कम मेरे अनुभव में – आरओआई और रूपांतरण दर के दृष्टिकोण से)
प्लेटफार्म/वितरण तंत्र – क्या आप लोगों को लैपटॉप, मोबाइल, इंस्टाग्राम आदि पर जोड़ना चाहते हैं… इस बारे में सोचें कि आपके उद्देश्य के आधार पर क्या समझ में आता है समय और दिन। हमने पाया कि सप्ताह के दौरान चलने वाले डेस्कटॉप विज्ञापन (जब लोग काम पर थे) हमारे लिए अब तक सबसे प्रभावी थे। यह आपके व्यवसाय के आधार पर बदलेगा।

आशा है कि ये टिप्स आपको अपने फेसबुक अभियानों और फेसबुक के बारे में मार्केटिंग अवलोकन को बेहतर बनाने में मदद करेंगे।

हमारा ब्लॉग पढ़ने के लिए धन्यवाद्, हमेशा आते रहिये

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